Virgo Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि कन्‍या है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.Also Read - Happy New Year 2021: 1 जनवरी को ही क्यों मनाया जाता है नया साल? यहां जानें इसके पीछे का इतिहास

Also Read - Aaj Ka Rashifal 10 November 2020: जानें कैसे बीतेगा आपका आज का दिन, पढ़ें पूरा राशिफल

Virgo Rashifal Also Read - बॉलीवुड की 'चिकनी चमेली' ने शेयर की साल की पहली तस्वीर, मैसेज ने लूट लिया फैन्स का दिल

पहले सप्‍ताह में आप नए आइडियाज और रचनात्‍मकता से भरपूर रहेंगे. आपको अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का पूरा अवसर मिलेगा और आप ऐसा करेंगे भी. हालांकि आप कुछ बोरियत भी महसूस कर सकते हैं. हालांकि ये साल आपके लिए काफी अच्‍छा रहेगा और आपकी कला को सम्‍मान मिलेगा.

Rashifal January 2020 Leo: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आपको जो प्रेम और लगाव मिलेगा, उससे आप परेशान महसूस कर सकते हैं. हालांकि आप लोगों से मिलने वाले प्‍यार का आदर करेंगे और उनकी देखभाल की प्रशंसा करेंगे. आप इस समय में अपने शरीर और मानसिक हेल्‍थ का ध्‍यान रखेंगे. आपको अपने लिए पूरा समय मिलेगा.

तीसरा सप्‍ताह आपके लिए बेहतर होगा. आप लोगों से कनेक्‍शन बनाने में कामयाब रहेंगे. अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. नेगेटिव एनर्जी वाले लोगों से दूरी बनाए रखें. वही करें जो आपको सही लगे, इसी से आपको खुशी मिलेगी. ऐसे लोगों के साथ रहें जो आपको हर हालत में सपोर्ट करते हों.

Rashifal January 2020 Gemini: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

अंतिम सप्‍ताह में आपको धैर्य बनाए रखना होगा. कई बार ऐसा समय आता है जब आपको लगता है कि आप ही केंद्र में हैं पर बाद में समझ पाते हैं कि उस पॉजिशन को बनाए रखने में आपको मेहनत करनी होगी. इस बात को याद रखें कि कुछ भी नहीं बदला है, लोग अब भी आपकी सराहना करते हैं और आपसे प्‍यार करते हैं. कई बार लोग अपनी व्‍यस्‍तताओं के कारण आप पर ध्‍यान नहीं दे पाते. इसलिए इस बात को लेकर किसी तरह की असुरक्षा की भावना मन में ना पालें. लोगों से प्‍यार से बात करें.

(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.