Rashifal January-December 2020 Aries: नया साल (New Year 2020) शुरू हो रहा है. ऐसे में हर कोई ये जानने को उत्‍सुक रहता है कि ये साल उनके लिए कैसा रहेगा.

अगर आपकी राशि मेष है तो हम बता रहे हैं कि साल 2020 आर्थिक, करियर, पारिवारिक, बिजनेस, प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य के लिहाज से आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशिफल 2020 (Mesh Rashifal 2020)

आर्थिक – पैसे के लिहाज से साल अच्‍छा है. अगर व्‍यापार करते हैं तो लाभ होगा. अप्रैल में खर्चे बढ़ सकते हैं. जमीन-जायदाद में सोच-समझकर निवेश करें. अगस्‍त से दिसंबर तक बचत पर ध्‍यान दें. वाहन खरीदने के योग हैं.

Rashifal January 2020 Aries: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

करियर- अगर क्रिएटिव काम करते हैं तो साल अच्‍छा है. काम की तारीफ होगी. नए प्रोजेक्‍ट मिल सकते हैं. हालांकि ऑफिस में मनमुटाव हो सकता है. इससे बचें. सीनियर्स के साथ संबंध बेहतर रखें. काम का दबाव होगा पर आप इससे निपट लेंगे. अप्रैल-मई में पदोन्‍नति के योग हैं.

बिजनेस- व्यापार के लिए अच्‍छा समय. विस्तार होगा. मेहनत का फल मिलेगा. साल के मध्य में व्यापार में उतार-चढ़ाव आ सकता है, संभलकर चलें. यात्रा के योग बन रहे हैं. विदेश में कार्य फैलेगा.

परिवार- दोस्‍तों से रिश्‍ते और अच्‍छे होंगे. शादीशुदा हैं तो ससुराल से सहयोग मिलेगा. महिला हैं तो ससुराल में रिश्‍ते और मजबूत करेंगी. संतान की ओर से परेशानी दूर होगी.

प्रेम- वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. पार्टनर से रिश्‍ते मजबूत होंगे. किसी से प्‍यार करते हैं तो साल के मध्‍य तक अपने दिल की बात कह देंगे. पॉजिटिव जवाब मिल सकता है. जो लोग किसी से प्‍यार करते हैं उनकी लव मैरिज हो सकती है. रोमांस बढ़ेगा.

स्वास्थ्य- मेंटल प्रेशर रहेगा. क्रोध को कम करने में ही आपकी भलाई है. काम के कारण सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं. जून-जुलाई में खानपान पर ध्यान दें.

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.