Rashifal January-December 2020 Gemini: नया साल (New Year 2020) शुरू हो रहा है. ऐसे में हर कोई ये जानने को उत्‍सुक रहता है कि ये साल उनके लिए कैसा रहेगा.

अगर आपकी राशि मिथुन है तो हम बता रहे हैं कि साल 2020 आर्थिक, करियर, पारिवारिक, बिजनेस, प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य के लिहाज से आपके लिए कैसा रहेगा.

Rashifal January-December 2020 Taurus: वृषभ राशि वालों की बढ़ेगी आय, कैसा रहेगा नया साल, वार्षिक राशिफल

मिथुन राशिफल 2020 (Mithun Rashifal 2020)

आर्थिक- आर्थिक तौर पर साल सामान्‍य रहेगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. माता-पिता के पक्ष से आर्थिक मदद मिल सकती है. वाहन के रख-रखाव में पैसा खर्च होगा. आमदनी होती रहेगी और खर्च भी. खर्चों पर नियंत्रण रखें.

करियर- करियर के लिहाज से साल बेहतर है. कार्यस्‍थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी. जो लोग आपको परेशान कर रहे हैं उनको पराजित कर पाएंगे. परिवार-दोस्‍तों से पूरा सहयोग मिलेगा. कामयाबी मिलेगी.

बिजनेस- फरवरी-मार्च में बिजनेस शुरू कर सकते हैं. तमाम परेशानियों के बाद काम चलेगा. व्‍यापार के लिए यात्राओं का योग बन रहा है. अक्‍टूबर से गाड़ी पटरी पर आ जाएगी.

परिवार- परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. ससुराल में मांगलिक कार्य हो सकता है.

Rashifal January 2020 Taurus: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

प्रेम- वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. संतान प्राप्ति के योग हैं. सिंगल हैं तो जल्‍द ही नए रिश्‍ते की शुरुआत हो सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्‍ते बेहतर होंगे. शादी नहीं हुई है तो सितंबर में विवाह प्रस्ताव मिल सकता है. साल के अंत तक लव मैरिज हो सकती है.

स्वास्थ्य- खानपान पर ध्यान दें. पेट से जुड़ी बीमारी परेशान कर सकती है. मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें. जून-जुलाई के बाद सेहत का खास ख्‍याल रखने की जरूरत है.

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.