Ahmedabad Municipal Election Ahmedabad Nagar Nigam Chunav Result Live Update: अहमदाबाद में बीजेपी का पलड़ा भारी दिख रहा है. पहला नतीजा अहमदाबाद में आया. अहमदाबाद के थलतेज और वस्त्राल में बीजेपी का भगवा रंग उड़ रहा है. वस्त्रापल्ली में भाजपा पैनल ने शानदार जीत हासिल की है. निकोल वार्ड में भी भाजपा की जीत निश्चित है. दरियापुर वार्ड में कांग्रेस आगे चल रही है.Also Read - Surat Municipal Election Result Live Update: सूरत के कई वार्डों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आगे

इससे पहले गुजरात के 6 नगरपालिकाओं में हुए वोटिंग की गिनती शुरू हो गई है. इसमें अहमदाबाद सहित बड़ोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर, भावनगर शामिल हैं. आज सुबह में मतगणना शुरू हो गई. अहमदाबाद में एलडी इंजीनियरिंग कॉलेज और गुजरात कॉलेज में वोटों की गिनती हो रही है.

सूरत में गांधीजी इंजीनियरिंग और एसवीएनआईटी, भावनगर के गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज में काउंटिंग शुरू हुई. राजकोट में 6 जगहों पर काउंटिंग चल रही है. बड़ोदरा के पॉलिटेक्निक कॉलेज में वोटों की गिनती चल रही है.

इन सभी 6 नगर निगमों में 575 सीटें हैं. इसमें कुल 2276 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा. आज दोपहर तक पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.

अहमदाबाद नगर निगम में ही 191 सीटें हैं जिसके लिए कुल 773 मैदान में हैं. भाजपा ने नारनपुरा की महिला सीट को निर्विरोध जीत लिया है. फिर अहमदाबाद की शेष सीटों के लिए गुजरात कॉलेज और एलडी इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना चल रही है.

मतगणना केंद्र के बाहर लोहे की बाड़ लगाई गई है. सभी लोगों के मतगणना केंद्र से 100 मीटर दूर रहने को कहा गया है.