Gujarat: गुजरात के वडोदरा में सड़क किनारे खड़ी बस में खींचकर 16 साल की नाबालिग से रेप

Gujarat Crime News: गुजरात के वडोदरा शहर में 16 साल की लड़की को कथित रूप से सड़क किनारे खड़ी एक खाली बस में रेप किये जाने का मामला सामने आया है.

Published: January 12, 2022 11:15 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Sasur Ne Ki Bahu Se Rape Ki Koshish

Gujarat Crime News: गुजरात के वडोदरा शहर में 16 साल की लड़की को कथित रूप से सड़क किनारे खड़ी एक खाली बस में रेप किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना दो जनवरी की देर रात शहर के न्यू वीआईपी रोड इलाके में हुई. उन्होंने बताया कि नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है. अपराध में उसकी मदद करने वाले उसके दो साथियों की तलाश जारी है. हरनी थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘दो जनवरी की रात 8 बजे आदिवासी समुदाय की 16 वर्षीय लड़की को नाबालिग मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों ने बस में खींचा. फरार आरोपियों ने लड़की को जबरदस्ती बस में खींचने में मुख्य आरोपी की मदद की. दोनों बाहर निकल गए और बस का ताला लगा दिया और फिर मुख्य आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया.’

Also Read:

अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी को कुछ न बताए. उन्होंने कहा, ‘पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके दो साथियों की तलाश जारी है.’ पुलिस ने उसके दो साथियों की आयु नहीं बताई. घटना के बाद पीड़िता अपने संबंधियों के साथ मध्य प्रदेश में अपने गृह नगर के लिये रवाना हो गई, लेकिन जब उसके चाचा को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई.

अधिकारी ने कहा कि भारतीय द‍ंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 506 (2) (आपराधिक धमकी), तथा 114 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच जारी है.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:15 PM IST