Gujarat Night Curfew News: गुजरात के 27 शहरों में Night Curfew चार फरवरी तक बढ़ाया गया, ये रहेंगी पाबंदियां

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी पर लगाम लगाने के मद्देनजर गुजरात के 27 शहरों में रात्रि कर्फ्यू चार फरवरी तक बढ़ा दिया गया है.

Updated Date:January 29, 2022 2:38 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Advertisement

Gujarat Night Curfew News: कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी पर लगाम लगाने के मद्देनजर गुजरात के 27 शहरों में रात्रि कर्फ्यू चार फरवरी तक बढ़ा दिया गया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक विज्ञप्ति के अनुसार, रात्रि कर्फ्यू की तारीख बढ़ाने का फैसला मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधीनगर में कोर कमेटी की बैठक के दौरान लिया, हालांकि गुजरात में संक्रमण के नए मामलों की संख्या में कमी आ रही है. पिछले 24 घंटे के दौरान 12,131 व्यक्ति संक्रमित पाए गए.

Advertising
Advertising

मामलों में अचानक वृद्धि के बाद राज्य सरकार ने 21 जनवरी को आठ प्रमुख शहरों के अलावा 19 शहरों में रात्रि कर्फ्यू की घोषणा की थी. एक अधिकारी ने कहा कि रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच लागू कर्फ्यू की अवधि 29 जनवरी को समाप्त होने वाली थी, इसलिए इसे बढ़ाने का निर्णय लिया गया.

विज्ञप्ति में कहा गया है कि दुकानें, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, बाजार, सैलून, स्पा और ब्यूटी पार्लर आदि को रात 10 बजे तक संचालित करने की अनुमति है, वहीं होटल और रेस्तरां से भोजन की 24 घंटे होम डिलीवरी की अनुमति है.

Also Read

More Hindi-news News

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 28, 2022 11:57 PM IST

Updated Date:January 29, 2022 2:38 PM IST