Sonipat/Sonepat Election Result, municipal corporation Sonipat/Sonepat, Mayor Election Result 2020: सोनीपत नगर निगम (municipal corporation Sonepat Result) के रुझान आने लगे हैं. यहां मेयर पद के चुनाव में कांग्रेस के निखिल मदान (NIKHIL MADAAN) को भारी मतों से आगे हैं. यहां से भाजपा के ललित बात्रा दूसरे नंबर हैं. निखिल को जहां 72118 वोट मिले हैं वहीं ललित बात्रा को 58300 वोट मिले हैं.

गौरतलब है कि सोनीपत को कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भुपिंदर सिंह हु्ड्डा का प्रभाव वाल क्षेत्र माना जाता है. यहां तीसरे नंबर पर बसपा के धरमबीर सरोहा (Dharambir Saroha) रहे. चौथे नंबर पर संदीप राणा और पांचवे नंबर पर ओमप्रकाश रहे. संदीप राणा को 4375 और ओमप्रकाश को 3004 वोट मिले. इस सीट पर मेयर पद के लिए कुल 11 उम्मीदवार मैदान में थे.

Ward Wise Winner List

वार्ड ने नतीजों की बात करें तो यहां कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर देखी गई. वार्ड नंबर-1 से भाजपा के हरिप्रकाश सैनी विजयी हुए. उन्होंने कांग्रेस के मनीष सैनी को केवल 25 वोटों से हराया. वार्ड नंबर-2 से सुरेंदर नय्यर जीते. उन्होंने भाजपा के रविंदर कुमार को हराया. वार्ड नंबर-3 से भाजपा के सुरिंदर मदान जीते हैं, वहीं वार्ड नंबर-4 से भाजपा की ही बबिता कौशिक को जीत मिली है.

वार्ड नंबर-5 से मुकेश सैनी को जीत मिली है. उनका चुनाव चिन्ह साइकिल है. वार्ड नंबर-6 से कांग्रेस की रेनू कपूर जीती हैं. वार्ड नंबर-7 भाजपा के मुनी राम को जीत मिली है. वार्ड नंबर-8 से भाजपा के ही पुनीत जीते हैं. वार्ड नंबर-9 कांग्रेस के राजीव कुमार वहीं वार्ड नंबर-10 से भाजपा की ममता लुथरा को जीत मिली है.

वार्ड नंबर-11 से भाजपा की इंदू वलेचा भारी मतों से जीती हैं. वार्ड नंबर-12 से भी भाजपा के लक्ष्मी नारायण तनेजा को जीत मिली है. वार्ड नंबर-13 संगीता को जीत मिली हैं. हालांकि वह केवल 32 वोटों से विजयी हुई हैं. वार्ड नंबर-14 से कांग्रेस की सूर्य दहिया को जीत मिली है. वार्ड नंबर-15 से भाजपा के अतुल जैन को जीत मिली है.

वार्ड नंबर-16 से कांग्रेस की मोनिका को जीत मिली हैं. वहीं वार्ड नंबर-17 में कांग्रेस के नवीन जीत मिली है. वार्ड नंबर-18 से भी कांग्रेस के मनजीत जीते हैं. वार्ड नंबर-19 से कांग्रेस के रामनिवास मलिक को जीत मिली है. वार्ड नंबर-20 नीतू दहिया को जीत मिली है.