सेक्स पावर (Sex Power) बढ़ाने वाली कई दवाएं हैं जो आंनदपूर्ण समय में खासा इजाफा कर देती हैं, लेकिन एक शख्स ने सेक्स पवार बढ़ाने (For Increasing Sexual Power) के लिए जो किया, उससे मजा मिलने की बजाय उसकी मुश्किलें बढ़ गईं. शख्स ने सांड (Bull) को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, इससे एक एक दो घंटे नहीं बल्कि एक दिन भी नहीं बल्कि तीन दिन तक उत्तेजित (Erection) रहा. वह तीन दिन तक इरेक्ट रहा. उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

घटना अमेरिका-मेक्सिको के बॉर्डर पर बसे शहर रेनोसा की है. बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स को तीन साल की एक महिला के साथ सेक्स करना था. शख्स ने महिला के साथ जमकर मस्ती करने का प्लान बनाया. उसने महिला से मिलने से पहले ही एक दवा खरीदी. ये दवा सांडों के प्रजनन के लिए भी इस्तेमाल की जाती है. ये दवा उसने खा भी ली.

इसके बाद शख्स का पेनिस ज़बरदस्त तरीके से इरेक्ट हुआ. शख्स को मज़ा तो आया लेकिन मुश्किल तब शुरू हुई, जब ये इरेक्शन ने कम होने का नाम नहीं लिया. शख्स ने इरेक्शन कम होने का इंतज़ार किया. वह घंटों नॉर्मल होने की राह देखता रहा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इरेक्शन एक दिन, दो दिन और फिर तीन दिन तक बना रहा. तीसरे दिन मुश्किल का हल नहीं होते देख उसे डॉक्टर्स से संपर्क पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

इसके बाद डॉक्टर्स ने उसकी मुश्किल का समाधान निकाला. डॉक्टर्स का कहना है कि ठीक करने के लिए सर्जरी करनी पड़ी. वहीं, शख्स ने कहा कि वह बता नहीं सकता कि कितना दर्द हुआ. यही कह सकता हूं कि बस विस्फोट होने वाला था.