Gujarat Road Accident: गुजरात के वडोदरा शहर की बाहरी इलाके में बुधवार की सुबह एक मिनी ट्रक के एक अन्य ट्रक से टकराने की घटना में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 16 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हताहत हुए सभी लोग मिनी ट्रक में सवार थे . वडोदरा पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. Also Read - New Parliament House: 971 करोड़ रुपये में बनेगा नया संसद भवन, पीएम मोदी 10 दिसंबर को करेंगे भूमि पूजन

वडोदरा के पुलिस आयुक्त आर. बी. ब्रह्मभट्ट ने बताया कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ जब मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे हुई दुर्घटना में 10 लोग मारे गए और 16 से ज्यादा घायल हो गए हैं. Also Read - Farmers Protest: 5वें दौर की वार्ता में क्या आज होगी आर-पार की बात! किसानों ने दी है बड़ी धमकी

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक व्यक्त किया है और कहा है कि वडोदरा में दुर्घटना से दुखी हूं. मेरी सहानुभूति उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. ईश्वर से  प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं. प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है.

वहीं, घटना पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख व्यक्त किया है और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को हादसे की जांच करने का आदेश दिया है. घायल लोगों के इलाज की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन 10 लोगों की मौत हुई वे सभी सूरत शहर के वराछा इलाके के थे और पंचमल जिले के पावागढ़ जा रहे थे.