उत्तर प्रदेश: उत्तरप्रदेश मेंं हुुए अलग-अलग हादसों  में कई लोगों की मौत हो गई, जबकि काफी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बदायूं मेंं बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों को मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोग घयल हो गए. पुलिस ने बुधवार को बताया कि थाना वजीरगंज क्षेत्र के बदायूं मुरादाबाद मार्ग पर बीती देर रात बाइक एवं अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार ग्राम प्रधान की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, ग्राम ब्योली के प्रधान अभिषेक प्रताप सिंह बीती देर रात बिसौली से वापस अपने गांव को जा रहे थे तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में सिंह की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

सीएम ममता बनर्जी ने आतंकी हमले में मारे गए मजदूरों की मौत पर जताया दुख, कहा- हम करेंगे मदद

बस, ट्रक की टक्कर में तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के मगहर कस्बे के निकट खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बस और ट्रक की टक्कर में बस सवार तीन लोगों की मौत हो गई,  जबकि चार अन्य घायल हो गए. हादसा बुधवार सुबह हुआ. एसपी बृजेश कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. रोडवेज बस बस्ती की ओर से आ रही थी. मगहर कस्बे के निकट अचानक उसकी ट्रक से टक्कर हो गई. कुमार ने बताया कि तीन बस यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए.

ट्रैक्टर ट्राली से दबकर बच्ची की मौत

बलरामपुर जिले के पचपेडवा थाना क्षेत्र में लक्ष्मी और गणेश के मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्राली के अनियन्त्रित हो जाने से एक बच्ची की दबकर मौत हो गई जबकि एक महिला सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को बताया कि सोनपुर गाँव में रखी गयी लक्ष्मी और गणेश की मूर्तियों को मंगलवार की शाम विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि भगवानपुर गाँव के निकट विसर्जन जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्राली ऊँचाई पर चढ़ते समय अनियंत्रित हो गयी. ट्रैक्टर ट्राली के पीछे जुलूस में चल रही थारू समुदाय के राम नहाऊ की 12 वर्षीय पुत्री रेनू की ट्राली के नीचे दबकर मौके पर मौत हो गई जबकि नेन्सी और चमरी गम्भीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.