नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने तीन लोगों को बारापुला फ्लाईओवर से गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 100 करोड़ रुपये की हेरोईन बरामद की है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान मोहम्मद हाशिम (32), मोहम्मद सब्बीर (49) और नरेश कुमार (49) के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि तीनों लोग उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं और राष्ट्रीय राजधानी में हेरोईन की आपूर्ति करते थे. पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि मध्य रात्रि के दौरान हेरोईन की यह खेप लाजपत में नगर में आपूर्ति की जानी थी.

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में यह पता चला है कि आरोपियों को असम में एक व्यक्ति से हेरोईन की यह खेप मिली थी. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और पकड़े गए लोगों के संपर्कों का पता लगाया जा रहा है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सितंबर महीने में हेरोईन के बड़े खेप को पकड़ा था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हाई क्वालिटी की 10 किलो हेरोईन बरामद करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस ड्रग की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है.

इस ड्रग को दिल्ली और एनसीआर में होने वाली पार्टीज में सप्लाई किया जाना था. पुलिस के मुताबिक ये गैंग स्कार्पियो गाड़ी में छुपा कर इस ड्रग्स को दिल्ली लाया था लेकिन मुखबीर की सूचना के बाद स्पेशल सेल ने उन्हें इस ड्रग्स के साथ पकड़ लिया.

(इनपुट-भाषा)