नई दिल्ली. कठुआ, उन्नाव और सूरत सहित देश में कई जगहों पर बच्चियों और महिलाओं के साथ हुए रेप के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन फिर भी रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला रोहिणी के मंगोलपुरी कलां एरिया का है. यहां एक परिवार को डरा देने वाला वाला वीडियो मिला. परिवार के एक सदस्य के मोबाइल पर मिले इस वीडियो में उनकी 12 साल की लड़की का रेप वीडियो है. पीड़िता मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. रेप करने वाला उसका पड़ोसी ही था, जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंटी नाम का एक शख्स पीड़िता को लालच देकर नजदीक के कम्यूनिटी सेंटर पर ले गया और रेप किया. इस दौरान उसके दो दोस्त पूरी घटना का वीडियो बना रहे थे. जिस जगह पर पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप हुआ है, वीडियो से उसकी पहचान हो गई है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, बंटी को रेप और पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. वहीं, उसे दोस्तों को आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता के परिवार का कहना है कि आरोपी उनके परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

परिवार को मिल रही है धमकी
बच्ची की मां ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, बंटी काफी पहुंच वाला व्यक्ति है. उसके परिवार के दूसरे सदस्यों का क्षेत्र में काफी पकड़ है. बंटी की गिरफ्तारी के बाद वे लोग परिवार के ऊपर केस वापसी के लिए दबाव बना रहे हैं. वे हमपर ये भी दबाव बना रहे हैं कि हम क्षेत्र को छोड़कर कहीं और रहने चले जाएं.