मुंबई: पोर्न फिल्मों की लत किस तरह से अपराध और गलत राह पर ले जा सकती है, नवी मुंबई में इसका बड़ा उदाहरण सामने आया है. नवी मुंबई में पोर्न फिल्मों के लती 14 साल के भाई ने 16 साल की बहन के साथ एक बार नहीं, बल्कि कई बार रेप किया. घटना का पता तब चला जब रेप के कारण बहन प्रेग्नेंट हो गई. तबियत खराब होने की शिकायत पर मां उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची. यहां डॉक्टर्स ने उसे जो बताया उससे उसके होश उड़ गए. पूछताछ करने पर उसने बताया कि छोटा भाई उससे कुछ समय से रेप करता आ रहा था.

बरेली: मोबाइल में डलवाया अश्लील वीडियो, पत्नी की पोर्न क्लिप देख उड़ गए होश

जॉब के लिए नहीं होते थे पेरेंट्स, तब करता था रेप
मिड डे की खबर के अनुसार नवी मुंबई में घटी यह घटना उन पैरेंट्स के लिए भी चिंताजनक है जो नौकरी के लिए जाते हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी मां-बाप जॉब करते हैं. वे दिन में कई घंटों तक बाहर रहते थे. इसी दौरान उनके 14 साल के बेटे को पोर्न फ़िल्में देखने की लत लग गई. काफी समय तक लत के बाद उसने अपनी बहन को शिकार बना लिया. मां-बाप के बाहर होने से उसे कई बार मौका मिला और उसने अपनी 16 साल की बड़ी बहन से बार-बार रेप किया.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का बयान, पोर्न की वजह से बढ़ रहा है बच्चों का रेप और उत्पीड़न

इस तरह पता चली रेप की घटना
मां ने बताया कि बेटी ने कुछ दिन पहले पेट में दर्द और तबियत खराब होने की शिकायत की. वह उसे डॉक्टर के पास लेकर गई. डॉक्टर ने चेकअप किया तो पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. यह सुन मां के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. उसने बेटी से पूछताछ की. तो उसने बताया कि छोटा भाई उससे कई बार रेप कर चुका है. स्तब्ध मां-बाप को समझ नहीं आया कि क्या करें.

पोर्न देखने की लत से होती है यह गंभीर बीमारियां

बच्चे को बाल सुधार गृह भेजा
वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भाई को अरेस्ट कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. कमोठ पुलिस के डीसीपी तुषार दोषी का कहना है कि बच्चे को बाल सुधार गृह (जुवेनाइल होम) भेजा गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.