पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो अज्ञात लोगों ने 15 साल एक नाबालिग के साथ गैंग रेप किया और घटना को अंजाम देने से पहले पीड़िता के ब्‍वॉयफ्रेंड को पेड़ से बांध दिया.पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना सोमवार की है जब पीड़िता अपने एक मित्र से मिलने रात आठ बजे विरार स्थित अपने घर से निकली थी. उन्होंने बताया कि रास्ते में उसकी मुलाकात अपने एक अन्य मित्र से हुई. दोनों सड़क पर साथ चल रहे थे, तभी आरोपी वहां पहुंचे और दोनों को जबरन पास के एक सुनसान स्थान पर ले गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लड़के को पेड़ से बांध दिया और पीड़िता को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ रेप किया. आरोपियों ने लड़के की पिटाई भी की. उन्होंने दोनों को घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने किसी तरह अपने मित्र को पेड़ से खोला और दोनों ने घर पहुंचकर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने बुधवार को विरार थाने में शिकायत दर्ज कराई. अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (डी), 323 और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश जारी है.