अहमदाबाद: गुजरात में शनिवार सुबह- सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. इस दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में 19 लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा तब हुआ जब सीमेंट से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया. घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया है. अहमदाबाद-भावनगर हाईवे पर ढोलेरा के निकट बवालीयारी गांव में शनिवार सुबह एक ट्रक के पलटने से उसमें सवार तीन बच्चों और 16 श्रमिकों समेत 19 लोगों की मौत हो गई 7 लोग घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना अहमदाबाद-भावनगर हाईवे पर हुई. सीमेंट से भरा हुआ यह ट्रक भावनगर जिले के पीपावाव बंदरगाह से आ रहा था.

अहमदाबाद एसपी आरवी असारी ने कहा, ”ट्रक में 25 श्रमिक सवार थे. वाहन तड़के पलट गया और 19 श्रमिकों की मौत हो गई.” उन्होंने बताया कि मरने वालों में 12 महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं. दुर्घटनास्थल पर ही 18 लोगों की मौत हो गई थी और एक की मौत अस्पताल में हुई. अधिकारी ने बताया कि 7 घायल लोगों को एक पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी ने असारी कहा, ” ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रक चालक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा था। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.”

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शनिवार को सुबह- सुबह भावनगर- अहमदाबाद हाईवे पर बवलयाली गांव के पास सीमेंट से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया. इससे 19 लोगों की कुचलकर मौत हो गई है  और 7 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस पहुंच गई. आसपास के लोगों ने भी घायलों को निकालने में मदद की.

 (इनपुट- एजेंसी)