19 साल की लड़की ने इतने छोटे लड़के से कर ली शादी, साथ रहने भी लगी, लेकिन...

19 साल के लड़की को एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया.

Published: August 30, 2021 8:48 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

19 साल की लड़की ने इतने छोटे लड़के से कर ली शादी, साथ रहने भी लगी, लेकिन...
love marriage

चेन्नई: 19 साल के लड़की को एक नाबालिग लड़के से प्यार (Love with Minor boy) हो गया. लड़की ने लड़के से शादी (Marriage with Minor) कर ली. अब लड़की मुसीबत में फंस गई है. लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद लड़की खुद ही थाने में पहुँच गई और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की के खिलाफ गंभीर यौन अपराध की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Also Read:

पुलिस ने बताया कि लड़की चेन्नई के पोलाची इलाके में पेट्रोल पंप पर काम करती है. लड़की ने जिससे शादी की उस लड़के की उम्र 17 साल है. लड़की पर आरोप है कि उसने लड़के का यौन उत्पीड़न किया. इस आरोप पर लड़की के खिलाफ पोस्को से अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पोस्को अधिनियम की धारा 5 (एक) (गंभीर यौन हमला) और धारा 6 (बढ़े हुए यौन उत्पीड़न के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. बाद में उसे विशेष अदालत में पेश किया गया और कोयंबटूर केंद्रीय जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

काम के दौरान हुआ प्यार
पुलिस के अनुसार, लड़की ने 10वीं कक्षा में फेल होने के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी और पोलाची में पेट्रोल पंप पर नौकरी करने लगी थी. प्लस 2 क्लास पूरा करने वाला लड़का भी पेट्रोल पंप पर काम करता था. इसी दौरान लड़की को लड़के से प्यार (Relationship with Minor Boy) हो गया और बाद में उसके साथ डिंडीगुल चली गई. डिंडीगुल में शादी की और वापस कोयंबटूर लौट आए जहां वे किराए के मकान में रह रहे थे. लड़के की मां ने शिकायत दर्ज कराई और जब महिला को शिकायत का पता चला तो उसने पोलाची के महिला थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

कोयंबटूर के चाइल्ड क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट डॉ. मनोज रगुनाथन ने कहा कि इस तरह के मामले आम नहीं हैं और इस तरह के रिश्ते में पहल करने वाली महिलाएं कम होती हैं. उन्हें भी लड़के के साथ-साथ उचित परामर्श भी दिया जाना चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: August 30, 2021 8:48 PM IST