कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गुरुवार को दो समूहों के बीच हुए संघर्ष में दो व्‍यक्‍त‍ियों गोली मारकर हत्या कर दी, गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान रामबाबू शॉ के तौर पर हुई है. जबकि गंभीर रूप से घायल एक शख्‍स ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. अन्‍य घायलों का भी इलाज चल रहा है. ताजा हिंस के मद्देनजर मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने तत्‍काल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

कोलाकाता के ठीक उत्‍तर में भाटापाड़ा में गुरुवार सुबह दो गुटों में झड़प हो गई. इसमें देशी बम फेंके गए और गोलियां चलाई गईं. पुलिस को नियंत्रण के लिए अश्रु गैस छोड़नी पड़ी और कुछ का कहना है कि फायरिंग भी करना पड़ी.

ताजा हिंसा में घायल हुए लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है. खबरों के मुताबिक नवनिर्मित थाने के पास दो विरोधी समूहों के सदस्यों के बीच तीखी झड़प हुई और इस दौरान कई बम दागे गए और गोलियां चलाई गईं. नवनिर्मित थाने का गुररुवार को ही उद्घाटन होना है.

त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ) के जवानों के साथ पुलिस अधिकारियों का एक दल इलाके में तैनात किया गया है, जबकि हंगामे और हिंसा के बाद इलाके में दुकानें और अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान बंद हो गए. भाटपाड़ा में 19 मई को हुए विधानसभा चुनावों के बाद झड़प के कई मामले सामने आ चुके हैं. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों के बाद भी राजनीतिक दलों के समर्थकों के बीच हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अभी राज्‍य में राजनीतिक दलों के कई समर्थकों की हत्‍याएं हो चुकी हैं. (इनपुट: एजेंसी)