नई दिल्‍ली: दिल्‍ली मेट्रो का स्‍टॉफ भी कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ चुका है. गुरुवार को सूत्रों से जानकारी मिली है कि Delhi-NCR में रहने वाले दिल्‍ली मेट्रो के 20 स्टाफ कोरोना वायरस से पॉजिटिव निकले हैं.Also Read - Coronavirus cases In India: कोरोना संक्रमण के फिर बढ़े मामले, 24 घंटे में 42 हजार से अधिक लोग हुए संक्रमित, 562 की मौत

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली और उसके आसपास के शहरों में रहने वाले 20 मेट्रो कर्मचारी अब तक COVID-19 के टेस्‍ट में पॉजिटिव निकल चुके हैं. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के कई अधिकारी-कर्मचारी जब भी सरकार की ओर से आदेश आते हैं, सेवाओं की सुचारू बहाली के लिए कार्यालय या स्टेशन परिसर में आते रहे हैं. Also Read - Covid 19 R Value: 8 राज्यों में अब भी कोरोना की R वैल्यू ज्यादा, तीसरी लहर की होर बढ़ रहा देश!

Also Read - महाराष्ट्र में कोरोना अनलॉक के नियमों से व्यापारी संघ नाराज, कहा- कोरोना संक्रमण कम होने के बावजूद सख्ती क्यों?

डीएमआरसी ने गुरुवार को एक ट्वीट भी किया, जिसमें कहा गया, “देश के बाकी हिस्सों के साथ, डीएमआरसी भी COVID-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. दिल्ली मेट्रो के कर्मचारियों ने मेट्रो प्रणाली को बनाए रखने के लिए अपने कर्तव्यों को वापस करने में अनुकरणीय लचीलापन दिखाया है. सेवाओं की अंतिम बहाली के लिए सभी तत्परता में. #DMRCFightsCOVID.”