Girl Patient Raped in ICU of a Private Hospital: दिल्ली से सजे गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर 44 में स्थित फोर्टिस अस्पताल में टीबी की बीमारी से पीड़ित एक 21 वर्षीय युवती को भर्ती कराया गया था. उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे आईसीयू में रखा गया था. वह वेंटिलेटर पर अर्धचेतन अवस्था में थी तभी उसके साथ रेप किया गया.

पुलिस ने बताया कि युवती को मंगलवार को जब होश आया तो उसने अपने पिता को इस घटना के बारे में बताया. उनसे कागज पर अपनी पीड़ा लिखकर पिता को दिया था. इसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने बताया कि परिवार को लगता है कि यह घटना 21 से 27 अक्टूबर के बीच हुई है. युवती को 21 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. युवती को 27 अक्टूबर को होश आया. पीड़ित युवती का फिलहाल उसी अस्पताल में इलाज जारी है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महेंद्रगढ़ की रहने वाली है. उसे सांस लेने में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उसका टीबी बीमारी का इलाज चल रहा है. घटना के वक्त उसे आईसीयू के एक प्राइवेट रूम में अलग से रखा गया था.

गुरुग्राम की असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर ऊषा कुंदू ने कहा कि मंगलवार को लड़की के पिता उससे मिलने गए थे. उसी वक्त उसने पिता को लिखकर बताया कि उसके साथ रेप हुआ है.

उन्होंने बताया कि शुरुआत में अस्पताल ने इसकी जांच की. हालांकि परिवार ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. इसके बाद आईपीसी की धारा 376 (2) (E) के तहत मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि हमने आरोपी की पहचान कर ली है लेकिन अभी उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है.

कुंदू ने बताया कि किशोरी ने आरोपी का नाम विकास बताया है. इसी के जरिए हमने आरोपी की पहचान की. विकास एक बाहरी स्टाफ है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. उसने घटना के वक्त वार्ड में तैनात स्टाफ से भी पूछताछ की है.