नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं था कि दिल्ली में एक ऐसी ही वारदात देखने को मिली. सोमवार रात दिल्ली में ऑटो चालक ने एक नामी अस्पताल की महिला नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. चलते ऑटो में चालक ने महिला से बदसलूकी की और उसके साथ दुष्कर्म करना चाहा. ऐसे में खुद की जान बचाने के लिए पीड़ित नर्स ने ऑटो से छलांग लगा दी. इस दौरान पीड़िता को चोटें भी आई हैं. पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी. मामले की जानकारी पाते ही मु्खर्जी नगर पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट चुकी है.

हैदराबादः वेटनरी डॉक्टर से जहां हुआ था रेप, वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों को किया ढेर

बता दें कि पीड़िता की उम्र 22 साल है. वह अपने परिवार के सा गोकुलपुरी में रहती है. सोमवार की रात वह अस्पताल से घर के लिए निकली थी. इस बीच पीड़िता ने अस्पताल के गेट के बाहर ऑटो लिया और कश्मीरी गेट के लिए रवाना हो गई क्योंकि पीड़िता का भाई उसे लेने कश्मीरी गेट पर आने वाला था. इस बीच महिला को रिक्शा चालक ने किडनैप करने की कोशिश की और काफी देर तक ऑटो को यहां-वहां घुमाता रहा. पीड़िता से आरोपी ने मोबाइल फोन और पैसे भी छीन लिए.

एयर लिफ्ट कर दिल्‍ली लाई गई उन्‍नाव रेप पीड़िता, डॉक्‍टर ने कहा हालत बेहद गंभीर

कुछ देर बाद ऑटो चालक ने सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी और पीड़िता को गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा. इस बीच महिला ने ऑटो चालक का विरोध किया और उससे हाथापाई की. इस बीच मौका मिलते ही पीड़िता ने जान बचाने के लिए जैसे ही ऑटो से छलांग लगाई ऑटो चालक ने गाड़ी की भगाना शुरू कर दिया. चलती ऑटो से कूदने की वजह से पीड़िता घायल हो गई.

VIDEO: Encounter के बाद लोग मना रहे जश्‍न, पुलिस जवानों पर बरसाए फूल, महिलाओं ने खिलाए लड्डू

सही सलामत बच निकलने के बाद पीड़िता को पुलिस पीसीआर दिखाई दी जहां उसने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस हरकत में आई और फौरन मामल की जांच में जुट गई. मुखर्जी नगर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. पुलिस पूरे इलाके की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है ताकि बदमाशों की पहचान हो सके.