नई दिल्ली: गुरुग्राम में चचेरे भाई द्वारा बहन से बलात्कार का मामला सामने आया है. यहां परीक्षा देने आई एक 26 साल की छात्रा के साथ उसके चचेरे भाई ने बलात्कार किया. आरोपी ने होटल में कथित तौर पर इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 22 सितंबर की है लेकिन इसके बारे में उन्हें तब जानकारी मिली, जब पीड़ित छात्रा ने इसके बारे में स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा महेंद्रगढ़ की रहने वाली हैं. गुरुग्राम पुलिस के PRO सुभाष बोकन ने बताया, “महेंद्रगढ़ में अन्य धाराओं के साथ दर्ज जीरो एफआईआर के बाद इसे रविवार को गुरुग्राम में छात्रा पुलिस थाने को हस्तांतरित किया गया. जांच प्रारंभिक चरण में है और पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है.”

दिल्ली में वकीलों की हड़ताल जारी रहेगी, पुलिस के साथ तनाव खत्म करने के लिए हुई बैठक बेनतीजा

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, पीड़िता ने बताया कि वह गुरुग्राम में परीक्षा देने आई थी. एग्जाम हॉल पर उसकी मुलाकात अपने चचेरे भाई से हुई. चचेरे भाई ने उसे अपने साथ पास में ही बस स्टैंड के पास एक होटल में ठहरने के लिए कहा. सुभाष बोकन ने बताया, “रात के दौरान वह सो रही थी, तभी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद उसने उसे धमकी दी कि यदि घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे.”

बोकन ने यह भी कहा, एक दिन बाद ही परीक्षा होने क चलते पीड़िता ने इसके बारे में परिवार को नहीं बताया. पीड़िता ने अगले दिन परीक्षा दी और वह घर लौट गई. कुछ दिन बाद उसने घर वालों को इस घटना के बारे में जानकारी दी.