नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक साढ़े तीन साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. बच्ची के परिवार वालों को बुधवार की घटना की जानकारी तब हुई जब उन्हें बच्ची के शरीर पर चोट के निशान देखें. इसके बाद वह बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज हुआ. Also Read - घर में रह रहे रिश्तेदार ने नाबालिग से तीन साल तक किया बलात्कार, हो गई गर्भवती तो दी गोलियां, अब ये हुआ

परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ स्कूल में हुआ है. उत्तर पूर्व दिल्ली की डीएसपी असलम खान ने कहा कि परिवार वाले पुलिस के पास तब पहुंचे हैं जब डॉक्टर ने इसकी पुष्टि की कि बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. डीसीपी के मुताबिक, परिवार की शिकायत पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बच्ची की काउंसलिंग कराई गई है औ बच्ची के स्कूल के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिसकर्मी बच्ची के क्लासमेट्स से भी पूछताछ कर रहे हैं.

बच्ची के पिता मोहल्ले में ही दूकान चलाते हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्ची नर्सरी में पढ़ती है. बच्ची के मां ने उसके चेहर पर चोट के निशान देखें. हालांकि, बच्ची ने कुछ कहने से इनकार कर दिया. मंगलवार को उसने स्कूल जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में परिवार के सदस्य और पड़ोसियों की भी भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता है. गुरुवार को एक एनजीओ के माध्यम से बच्ची की काउंसलिंग की जाएगी और उसका स्टेटमेंट नोट किया जाएगा.