केरल के मलापुरम में यौन उत्पीड़न की एक अजीब घटना सामने आई है. पुलिस ने एक 36 साल की महिला के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. महिला पर आरोप है कि उसने 9 साथ के एक बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाए. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक यह घटना पिछले सप्ताह की है. बच्चे ने एक स्थानीय डॉक्टर के क्लिनिक में इस घटना के बारे में बताया. इसके बाद डॉक्टर ने चाइल्डलाइन को इस बारे में सूचना दी. चाइल्डलाइन ने बच्चे का बयान दर्ज कर इस बारे में पुलिस के पास शिकायत भेजी. पुलिस ने प्रीवेंशन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (Pocso) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

चाइल्डलाइन के मुताबिक करीब एक साल से बच्चे का यौन उत्पीड़न हो रहा था. चाइल्डनाइन मलापुरम के संयोजक अनवर कराकदम ने बताया कि आरोपी महिला बच्चे की चाची है और वह उसके घर के पास ही रहती है. उन्होंने कहा कि हमने इसकी पुष्टि की है कि बच्चे का कई महीने से यौन उत्पीड़न हो रहा था. इससे बच्चे के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा था. थेन्हिपालम की सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने कहा कि बच्चे द्वारा चाइल्डलाइन को दिए बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. इस बारे में विस्तृत जानकारी बाद में दी जाएगी.

डांस कर रहे बारातियों के भार से टूटा पुल, दूल्हा सहित 15 लोग नाले में गिरे

उन्होंने बताया कि उन्हें पता चला है कि आरोपी महिला और पीड़ित बच्चे के परिवारों के बीच विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं इस आरोप का पारिवारिक विवाद से कुछ लेनादेना तो नहीं है. पुलिस आरोपी महिला का बयान दर्ज करने जा रही है.