पंजाब के लुधियाना में भाई-बहन के बीच प्यार के नफरत में बदलने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक 19 वर्षीय युवती ने अपने चार साल के भाई की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने (बच्चे) युवती के लव अफेयर्स के बारे में माता-पिता को बता दिया. पुलिस पूछताछ में युवती ने स्वीकार किया कि उसने 15 दिन पहले अपने भाई की हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने युवती के घर के बाहर एक थैले में पैक किया गया बच्चे का शव बरामद किया था. बैग में बच्चे का शव नग्न था. इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने बच्चे की बहन को गिरफ्तार किया. आरोपी युवती 19 वर्षीय रेनू कनौजिया ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. बच्चे का नाम अंश कनौजिया है. इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया में एक रिपोर्ट छपी है.

पुलिस के मुताबिक लुधियाना के टिब्बा रोड स्थित अजमेर कॉलोनी की रहने वाली रेनू ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसका भाई हर समय उसके साथ रहता था. वह उसका पीछा नहीं छोड़ता था. जब भी वह अपने ब्वायफ्रेंड से मिलने जाती वह भी उसके पीछे-पीछे वहां तक पहुंच जाता. बाद में बच्चा छोटी-छोटी चीजों के लिए अपनी बहन की शिकायत करने लगा. रेनू के मुताबिक वह उसे धमकी देता था कि वह पैरेंट्स को उसके लव अफेयर्स के बारे में बता देगा.

पुलिस के मुताबिक रेनू इस बात से नाखुश थी कि अंश ने उसके ब्वायफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते के बारे में पैरेंट्स को बता दिया था. पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने 15 दिन पहले हत्या की साजिश बनाई थी. छह अक्तूबर को उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर. उस दिन उसके पैरेंट्स घर पर नहीं थे. ऐसी रिपोर्ट है कि युवती को अपने भाई की हत्या का कोई अफसोस नहीं है. बच्चा उसके और ब्वायफ्रेंड के बीच रिश्ते में बाधा था.