जब प्रेमी के साथ भाग गई पत्‍नी तो सीरियल किलर बन गया शख्‍स, अब तक 18 महिलाओं को मौत के घाट उतार चुका

हैदाराबाद का यह सीरियल की जब से पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई, तब से अब तक उसने 18 महिलाओं की हत्‍या कर दी है

Published: January 27, 2021 11:54 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

जब प्रेमी के साथ भाग गई पत्‍नी तो सीरियल किलर बन गया शख्‍स, अब तक 18 महिलाओं को मौत के घाट उतार चुका
हैदाराबाद पुल‍िस कमिश्‍नर ने सीर‍ियल क‍िलर की गि‍रफ्तार के बारे में जानकारी दी है.

Hyderabad, serial killer, 18 murder: ये खौफनाक स्‍टोरी की शुरुआत होती है एक पत्‍नी की बेवफाई से और इसका क्‍लाइमेक्‍स एक शख्‍स के सीरियल किलर बनकर 18 महिलाओं की हत्‍या में गिरफ्तार होने तक. इस व्‍यक्ति के सीरियल किलर बनने के बारे में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की पुलिस ने खुलासा करते हुए कई हैरान कर देने वालीं बातें बताईं हैं. पुलिस ने बताया कि अकेली महिला को सेक्‍स के बदले पैसे ऑफर करता था. वह महिला के साथ पहले शराब या ताड़ी पीता था और नशे में उसकी हत्‍या कर देता था और कीमती सामान लेकर भाग जाता था.

Also Read:

हैदाराबाद का यह सीरियल की जब से पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई, तब से अब तक उसने 18 महिलाओं की हत्‍या कर दी है. हैदराबाद पुलिस ने बताया कि उसने ऐसे सीरियल किलर को अरेस्‍ट किया है.

पुलिस ने बताया कि उसकी शादी 21 साल की उम्र में हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद उसकी पत्‍नी किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ भाग गई और शादी कर ली. इसके बाद से उसे महिलाओं से इतनी नफरत हो गई कि वह सीरियल किलर बन गया.

हैदराबाद पुलिस ने बताया कि मंगलवार को एक 45 साल के व्‍यक्ति को 18 महिलाओं की हत्‍या के मामलों समेत अन्‍य वारदातों के आरोप में अरेस्‍ट किया है. उसे हाल ही में दो महिलाओं की हत्‍या के बाद गिरफ्तार किया गया है.

इस शख्‍स ने साल 2003 में हत्‍याओं को अंजाम देना शुरू किया था. वह अकेली महिला को सेक्‍स के बदले पैसे ऑफर करता था. वह महिला के साथ पहले शराब या ताड़ी पीता था और नशे में उसकी हत्‍या कर देता था और कीमती सामान लेकर भाग जाता था.

राचकोंडा आयुक्तालय की पुलिस ने बताया एक पत्थर काटने वाला व्यक्ति को शहर पुलिस टास्क फोर्स ने खोजी कुत्ता की मदद गिरफ्तार किया था. इससे पहले उसे 21 मामलों में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें लाभ के लिए हत्या के 16 मामले, चार संपत्ति सहित अपराध और पुलिस हिरासत से भागने का एक मामला है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 27, 2021 11:54 AM IST