Corona Virus in Delhi: दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर फिर से जारी है. पिछले कुछ दिनों की तरह 35 सौ से अधिक मामले 24 घंटे में मिले हैं, जबकि एक दिन में 37 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 5,051 हो गई है. Also Read - Mumbai: सोशल मीडिया पर छाया हुआ है 14 साल का चायवाला बच्चा, जानिए उसकी कहानी

आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटे में 59 हज़ार से अधिक टेस्ट किए गए, इनमें से 3,816 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि एक दिन में तीन हज़ार से अधिक लोग ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस मामलों की संख्या ढाई लाख से पार हो गई है. इनमें से 2 लाख 16 हज़ार से अधिक लोग ठीक हुए हैं. दिल्ली में इस समय 31 हज़ार से अधिक एक्टिव मामले हैं. Also Read - CoronaVirus In Delhi: दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर आ गयी है, स्वास्थ्यमंत्री ने कही ये बात..

बता दें कि दिल्ली में करीब 20 दिन पहले कोरोना का असर कुछ कम हुआ था. दिल्ली में 24 घंटे में एक हज़ार के आसपास ही मामले सामने आने लगे थे. कोरोना के कम होते मामलों से दिल्ली और सरकार उत्साहित थी, लेकिन कुछ ही दिन में एक बार कोरोना मामलों में उछाल आ गया, जो अब तक जारी है.