नई दिल्‍ली: तमिलनाडु के एक व्‍यवसायी के साथ बीएमडब्लू कार की सवारी करते वक्‍त एक ऐसी खौफनाक घटना घटी, जिससे उसके होश उड़ गए. दरअसल अपनी कार चलाते समय व्‍यवसायी ने एक छह फीट लंबा कोबरा देखा तो उसके ऊपर से कार निकाल दी. उन्‍होंने सोचा कि कोबरा गाड़ी के नीचे आकर मर गया होगा, लेकिन हुआ इसके उलट. तमिल फिल्‍मों की तरह जैसे सांप मरने के बाद बदला देने आता है, उसी तरह बीएमडब्‍ल्‍यू में कोबरा दिखाई देने लगा, जिससे व्‍यवसायी की हालत खराब हो गई. राहत वाली बात ये रही कार के सर्विस सेंटर के कर्मचारी ने कोबरा को गाड़ी से निकाल दिया, तब जाकर व्‍यवसायी ने राहत की सांस ली.

बता दें कि बीते गुरुवार को तमिलनाड़ के तिरुपुर के दो व्यवसायी मदुरै में शादी में जाने के लिए बीएमडब्‍ल्‍यू से जा रहे थे. उन्‍हें नहीं पता था कि उनके सामने अब तक की सबसे विचित्र और डरावनी कहानी आएगी. मस्‍ती में डूबे दोनों दोस्‍तों को सड़क पर जब एक सांप दिखा तो उन्‍होंने उसके ऊपर से कार दौड़ा दी. उन्‍होंने सोचा कि सांप कार के नीचे आकर मर गया होगा. लेकिन ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं हआा. दरअसल, जब गाड़ी ऊपर से गुजरी तो कोबरा बीएमडब्लू कार में घुस गया.

योगी सरकार के मंत्री ने टीपू सुल्‍तान की तारीफ कर कहा- होना चाहिए सम्‍मान, BJP कर रही विरोध

कार चलाते समय सांप दिखा तो बिगड़ी हालत
कार से जा रहे व्‍यवसायी और उनके दोस्त चलती गाड़ी में सांप को देखकर हैरान रह गए. वे डर के मारे कार से बाहर निकले और सांप को निकालने के लिए फायर सर्विस को फोन किया. हालांकि, वहां से आए स्टाफ को कार में सांप नहीं मिला. इसके बाद दोनों दोस्‍तों ने आगे का सफर फिर शुरू किया, लेकिन आगे रास्ते में चलती गाड़ी के दौरान उन्‍हें फिर से वही सांप दिखाई दिया. इस पर वे लोग कार लेकर सीधा बीएमडब्लू के सर्विस सेंटर पहुंचे. वहां पहुंचने पर व्‍यवसायियों ने पूरी बात बताई तो बीएमडब्ल्यू सेवा केंद्र के कर्मचारियों ने कहा कि कार इतनी सुरक्षित है कि इसमें एक चींटी भी प्रवेश नहीं कर सकती.

RPF में सब इंस्पेक्टर और कांस्‍टेबल पद के लिए इस दिन होगी ऑनलाइन परीक्षा

एक्‍सपर्ट ने कोबरा को कार से निकाला
इसके बाद जब कार चलाई गई तो सांप एक बार फिर दिखा, इस पर बीएमडब्ल्यू सेवा केंद्र के कर्मचारियों ने कार में मौजूद कोबरा को डराकर बाहर निकालना चाहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद कोबरा को निकालने के लिए एक्सपर्ट को बुलाया गया. काफी कोशिशों के बाद कोबरा को बाहर निकाला गया. कोबरा को कार से निकालने का वीडियो भी बनाया गया है.