कोच्चि: धर्म की आड़ में सेक्‍शुल हैरासमेंट करने वाले एक 70 साल के पादरी का घिनौना चेहरा सामने आया है. इस पादरी ने आर्शीवाद लेने आई मासूम बच्‍च‍ियों को निशाना बनाया है. केरल के एर्नाकुलम जिले के चेंदामंगलम में पिछले महीने एक पादरी ने अपने कार्यालय में आई तीन नाबालिग लड़कियों का उत्पीड़न किया. लड़कियां पादरी से आशीर्वाद लेने आई थीं. पुलिस ने शुक्रवार को इस वाकये के मारे में यह जानकारी दी.

बता दें क‍ि ईसाई म‍िशनरीज में बच्‍चों के बहुत से यौन शोषण के मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे मामलों को लेकर शीर्ष संस्‍था के प्रमुख पोप भी चिंता जता चुके हैं.

पुलिस ने बताया कि चेंदामंगलम के एक सीरियन कैथोलिक चर्च का 70 वर्षीय पादरी मामला दर्ज होने के बाद से फरार है. वेदाक्केकारा पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि पादरी पर पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक यह घटना एक महीने पहले की है, जब 9 साल की बच्चियां चर्च में प्रार्थना के बाद आशीर्वाद लेने पादरी के कार्यालय गईं थीं. चर्च के सूत्र ने बताया कि पादरी को निलंबित कर दिया गया है और उससे पुलिस जांच में सहयोग करने को कहा है.