गुरुग्राम: यहां एक आवासीय इलाके में शनिवार को एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने कथित तौर पर अपनी 72 वर्षीय पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग के एक रिश्तेदार ने पंजाब के लुधियाना से फोन किया और उसके बाद पुलिस बुजुर्ग के घर पहुंची तो हरनेक सिंह और गुलमेहर कौर को खून से लथपथ अवस्था में पाया गया. बता दें कि बुजुर्ग दंपति का विवाहित बेटा ऑस्‍ट्रेल‍िया में रहता है, जबकि उनकी बेटी कनाडा में रहती है.

डियर जिंदगी: क्‍यों आत्‍महत्‍या कर रहे हैं ‘बड़े’ लोग…

सहायक पुलिस आयुक्त करण गोयल ने कहा कि डीएलएफ फेस-2 इलाके में सिंह और कौर को खून से लथपथ पाया गया, और दोनों की क्रमश: कलाई और गला कटा हुआ था. गोयल ने कहा कि दोनों को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां कौर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सिंह का इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि सिंह ने पहले अपनी पत्नी का गला रेत दिया और बाद में अपनी कलाई काट ली.

डियर जिंदगी : आत्‍महत्‍या ‘रास्‍ता’ नहीं, सजा है…

सुसाइड नोट बरामद
कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जो उनका वसीयतनामा लगता है. उसमें उनकी संपत्ति के बंटवारे के बारे में लिखा हुआ है. गोयल ने कहा कि बुजुर्ग दंपति का विवाहित बेटा आस्ट्रेलिया में रहता है, जबकि उनकी बेटी कनाडा में रहती है. हम उनके रिश्तेदारों के आने का इंतजार कर रहे हैं.