मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार को एक कार ने ट्रक को टक्कर मारी, जिसमें एक 11 वर्षीय लड़की सहित परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी कि नोएडा से आगरा जा रही एक तेज रफ्तार वैगन आर कार एक ट्रक जो जा टकराई, जिससे ये मौतें हो गईं. पांच घायलों ने अस्‍पताल में दम तोड़ा.

पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में सुबह लगभग 8.20 बजे एक कॉल आई, जिसमें पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी गई. बाद में एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “नोएडा से आगरा जा रही एक वैगन आर ने नियंत्रण खो दिया और उसके आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कि घायलों को बाहर लाने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. इन सभी को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.”

जहां एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं दो अन्य को आगरा के एक अस्पताल ले जाया गया. वहां उन्होंने अंतिम सांस ली. अधिकारी ने कहा कि घटना स्थल से ट्रक डाइवर अपना वाहन लेकर भाग गया. उन्होंने कहा, “हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.” आगे की जांच जारी है.