नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक तेज गति से आ रही बस के एक पुल से नदी में गिर जाने की घटना में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई है, जबकि 51 अन्य घायल हो गए हैं. इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पांच लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में घायल 51 अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. Also Read - COVID-19: बंगाल में कोरोना से दूसरी मौत, संक्रमितों की संख्या 22 हुई

सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंदर सिंह ठाकुर ने बताया कि शनिवार को राजधानी शिमला से 168 किलोमीटर दक्षिण जिले के खाद्री गांव के निकट शाम साढ़े चार बजे यह हादसा हुआ. एडिशनल एसपी ठाकुर ने बताया कि बस नाहन जा रही थी कि इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पुल के घेरे को तोड़ती हुई 40 फुट नीचे नदी में गिर गई. उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान की जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हादसा चालक की लापरवाही का नतीजा लगता है, क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुल पार करते समय बस तेज गति से चल रही थी.