कटनी: मध्‍य प्रदेश के कटनी जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर बरही इलाके में 10 वर्षीय एक लड़की से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है. खितौली पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की एक लड़की अपने घर से 28 फरवरी की शाम निकली थी, लेकिन रात तक घर वापस नहीं लौटी. अगले दिन परिजन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद शनिवार को लड़की का शव एक गोबर गैस संयंत्र के पास मिला.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा रविवार को बताया कि खितौली पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय एक लड़की अपने घर से 28 फरवरी की शाम निकली थी और रात तक वापस घर नहीं लौटी. एक मार्च को परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली.

एडिशनल एसपी ने बताया कि शनिवार को एक गोबर गैस संयंत्र से लड़की का शव बरामद किया गया. मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि लड़की से दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई.

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉस्को कानून के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.