सहरसा: बिहार में सरेआम रंगदारी वसूलने के लिए की गई गुंडागर्दी का हैरान कर देने वाला ये वीडिया सामने आया है. बदमाशों ने ये हमला किसी पुरुष नहीं, बल्कि प्राइवेट स्कूल चला रही है एक महिला संचालिका पर किया है. ये वाकया सहरसा के सदरथाना क्षेत्र में शिवपुरी ढाला स्थित केरला बोर्ड के स्कूल में शनिवार शाम का है. इसमें हथियारों से लैस आधादर्जन बदमाशों ने प्राइवेट स्कूल संचालिका पर हमला इसलिए किया कि उसने इन गुंडों को रंगदारी मांगे जाने के बावजूद नहीं दी थी. बदमाशों के हमले की ये वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. Also Read - Love Jihad पर विवाद, बिहार में उठी कानून बनाने की मांग, महाराष्ट्र ने कहा-हमें जरूरत नहीं

सीसीटीवी फुटेज में करीब पांच-छह बदमाश एक साथ आकर स्कूल संचालिका पर बेल्ट और घूसों से हमला शुरू कर देते हैं और कुछ लोग महिला को बचाते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ देर मारपीट कर रहे बदमाशों को लोग जैसे-तैसे वहां से हटा देते हैं, लेकिन इस मारपीट के कुछ ही देर बार सीसीटीवी में बाइक सवार बदमाश फिर वापस आते हुए दिखाई देते हैं. कुछ गुंडे हाथों में रिवाल्वर लिए हुए फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ पत्थर फेंकते हुए तोड़फोड़ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इन गुडों ने स्कूल में आगजनी भी की है. स्कूल में फायरिंग और पथराव करते हुए बदमाश घटना स्थल से वापस चले जाते हैं.

स्कूल संचालिका को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, सहरसा के संबंधित थाने के एएसआई ने बताया कि घटना की जांच जारी है और इसमें गिरफ्तारी की जाएगी.