श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में इंटेलिजेंस एजेंसी की रिपोर्ट के बाद घाटी में सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. मिली खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घाटी में 20 से ज्यादा आतंकी एलओसी पार कर घुस आए हैं. ये आतंकी बड़े फिदायीन हमलों को अंजाम दे सकते हैं. वहीं, शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ के वाहन पर कुछ आतंकियों ने फायरिंग की. खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक ये आतंकी मौलाना मसूद अजहर के संगठन जैश-ए- मोहम्मद के सदस्य हैं और किसी बड़े फिदायीन हमलों को अंजाम दे सकते हैं.

जैश-ए- मोहम्मद की आतंकी घुसे
अधिकारियों ने बताया हाल में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से पदेश में 20 से अधिक आतंकवादियों के घुसपैठ करने की रिपोर्ट है. उन्होंने बताया कि समझा जाता है कि अधिकतर आतंकी जैश-ए- मोहम्मद नाम के आतंकवादी संगठन के हैं. इस संगठन का सरगना मौलाना मसूद अजहर है.

बड़ी संख्या में घुसे आतंकी
अधिकारियों बताया कि सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रहने और समूचे राज्य में संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर नजर बनाए रखने के लिए कहा गया है. अफसरों ने कहा कि एक बार में इतनी बड़ी संख्या में आतंकवादियों का घुसपैठ करना असामान्य बात है. यह कश्मीर को सुलगता रखने की मंशा रखने वाले नियंत्रण रेखा के पार बैठे उनके आकाओं की हताशा दर्शाता है.

सीआरपीएफ के बंकर वाहन पर फायरिंग
सीआरपीएफ की 183 बटालियन के बंकर वाहन पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की और इसके बाद फरार हो गए. सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान उन्होंने संदिग्ध 3 बैग बरामद किए, जिसमें आईईडी बरामद हुई. आतंकियों ने ये हमला सेना के इस वाहन पर तब किया जब ये पुलवामा में ईदगाह के रास्ते गुजर रहा था. अभी सर्च ऑपरेशन जारी है. (इनपुट- एजेंसी)