नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर में एक नाबालिग समेत पांच बदमाशों ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक किशोर पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि घायल किशोर ने कुछ दिन पहले पांच बदमाशों में से एक को किसी मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान थप्पड़ मारा था. पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 19 साल के चिराग बंसीवाल को उसके 13 वर्षीय रिश्तेदार के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. चिराग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल के रिश्तेदार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन युवकों मुकेश, राज और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया है. डीसीपी ने बताया कि पांचवें आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. उन्होंने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.

DM के सामने इंग्लिश की कुछ लाइनें भी नहीं पढ़ पाई अंग्रेजी की टीचर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब दस बजे जब चिराग अपनी दुकान के सामने खड़ा था तभी मदनगीर निवासी मुकेश और विक्की चार-पांच लड़कों के साथ आए और उसके साथ बहस करने लगे. उन्होंने जाने से पहले उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि शनिवार को लगभग साढ़े नौ बजे जब चिराग अपनी दुकान बंद कर रहा था तब मुकेश और विक्की दो अन्य लड़कों विशाल और राज के साथ फिर से वहाँ आए और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

इसके बाद इन लड़कों ने चिराग को पकड़कर उसके बाएं कंधे पर चाकू मार दिया. चिराग स्कूल के बाद दुकान चलाने में अपने चाचा की मदद करता है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ दिनों पहले चिराग से झगड़ा हुआ था जिसमें उसने उनमें से एक को थप्पड़ मारा था. उन्होंने उस थप्पड़ का बदला लेने के लिए चाकू मार दिया.

VIDEO: लेने गए थे बच्चों को पढ़ाने की ट्रेनिंग, लेकिन करने लगे नागिन डांस, वीडियो हुआ वायरल तो हो गए सस्पेंड