नई दिल्ली: चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस(Corona Virus) ने इन दिनों दुनियाभर में तहलका मचा रखा है. इटली(Italy) में भी इस वायरस ने लोगों की जिंदगी दुश्वार कर दी है. खबरों के मुताबिक इटली में शुक्रवार को इस बीमारी की वजह से 250 लोगों की जान चली गई. वहीं यहां अब तक 1200 से भी ज्यादा लोग इस वायरस की वजह से अपनी जान से हाथ धो चुके हैं.Also Read - Omicron के खतरे के बीच NTAGI की बैठक आज, बच्चों को टीका और Booster Dose पर होगा फैसला!

इस खतरनाक संक्रमण के चलते पूरे इटली में अफरा-तफरी का माहौल है. ऐसे में कोरोनावायरस को लेकर एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल(Viral) हो रहा है. जिसमें इस संक्रमण की सच्चाई देख आपका भी दिल दहल जाएगा. Also Read - Jawahar Navodaya Vidyalaya: नवोदय विद्यालय के 59 छात्र समेत 69 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

Coronavirus Alert: कोरोनावायरस से पीड़ित होने पर शरीर में क्‍या बदलाव होते हैं? चीन में जो मर गए उनके लक्षण जानें… Also Read - Omicron Cases Update: अब महाराष्‍ट्र में मिला ओमीक्रोन का नया केस, देश में अब तक कुल 4 केस

लूका फ्रेंजी(Luca Framzese) नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया(Social Media) पर यह वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि इस वायरस की वजह से उसकी बहन की मौत हो चुकी है, लेकिन वह अब तक अपनी बहन का अंतिम संस्कार(funeral) नहीं कर पाया है. लूका फ्रेंजी दो दिनों से अपनी बहन के शव के साथ घर पर है और उसे समझ नहीं आ रहा कि वह अब क्या करे.

लगातार सेक्स करने से ‘मर’ जाता है कोरोना वायरस, पूरी दुनिया में फैली ये खबर

वीडियो शेयर करते हुए लूका ने लिखा, ‘मेरी बहन की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं. मैं उसका अंतिम संस्कार नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे अकेला छोड़ दिया गया है’. लूका के इस वीडियो में पीछे बिस्तर पर उसकी बहन का शव भी दिखाई दे रहा है.

कोरोना का कहर: भारत में अब तक 83 मामले, इंफोसिस ने अपना ऑफिस कराया खाली, कई जगहों पर पार्क भी बंद

खबरों के मुताबिक, चूंकि लूका की बहन की मौत इस भयानक संक्रमण की वजह से हूई है, इसलिए इटली के प्रशासन ने लूका और उसके परिवार को आइसोलेशन पर रखा है. क्योंकि प्रशासन को आशंका है कि परिवार के अन्य सदस्य भी इस बीमारी से संक्रमित हो सकते हैं. इसलिए अभी तक लूका और उसका परिवार उसकी बहन का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है.