रांची: कोडरमा जिले के मासमोहना इलाके में उस वक्त खलबली मच गई जब एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी गंगो दास की उम्र 30 साल है. यह घटना तब हुई जब वह हरिजन टोला स्थित अपने घर पहुंचा. घर पहुंचकर वह अपनी पत्नी से झगड़ने लगा. पत्नी 8 महीने की गर्भवती थी.

बता दें कि आरोपी गंगो दास ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंध रखने का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ने लगा. इस बीच मामले को शांत कराने के लिए घर के अन्य सदस्य वहां पहुंचे. गुस्से में तिलमिलाए आरोपी ने इस दौरान लोहे की रॉड उठा ली और अपनी पत्नी शीला देवी सहित परिवार के ही पांच सदस्यों पर हमला कर दिया. इस घटना में भतीजी को छोड़ बाकी सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि, स्थानीय लोगों से इस बात की सूचना मिली. घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में पुलिस ने पाया कि यह परिवारिक कलह का मामला है. पुलिस ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आए घर के सदस्यों को भी आरोपी ने घायल कर दिया. मृतकों में मां शांति (60), बेटी राधिका कुमारी (6) और बेटे पीयूष कुमार (2) और दो रिश्तेदारों शामिल हैं. इस घटना में घायल भतीजी को छोड़कर सभी की मौत मौके पर ही हो गई.

पुलिस ने कहा कि घायल भतीजी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंगो दास मानसिक रूप से परेशान है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

(इनपुट-आईएएनएस)