नई दिल्‍ली: ये वीडियो कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ हुए एक वाकये का है, जिसमें एक युवक ने उन्‍हें राह चलते हुए किस ( KISS) कर लिया. ये घटना तब हुई, जब राहुल गांधी केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर थे. राहुल गांधी कार में जब गुजर रहे थे और मीडियाकर्मी उनसे बात कर रहे थे. रोड किनारे खड़े लोग उन्‍हें देख रहे थे. कुछ लोग उनसे हाथ मिला रहे थे. इस दौरान एक युवक आया. उसने राहुल से हाथ मिलाया कुछ बात कहते हुए अचानक उन्‍हें किस कर लिया. तभी एक सुरक्षाकर्मी ने उस युवक को तुरंत अपनी ओर खींचकर उसे राहुल से दूर किया.

   रेलवे जल्‍द ही 25% तक किराए में देगा डिस्‍काउंट, शताब्दी, तेजस, गतिमान जैसी ट्रेनों में मि‍लेगा फायदा

अप्रत्‍याशित तरीके से हुए इस वाकये के बाद भी राहुल असहज नहीं दिखे और उन्‍होंने लोगों से मिलना जारी रखा. वे लोगों से हाथ मिलाते हुए मुस्‍कराते हुए दिखाई दे रह हैं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का बुधवार को मनाथवाडी, सुल्थान बाथेरी और कालपेट्टा में लोगों से मिलने का कार्यक्रम और राहत शिविरों का दौरा करने का है.

बता दें कि केरल में वर्षा एवं भूस्खलन के कारण बड़े स्तर पर तबाही हुई है. इसी के चलते राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं. वे राज्‍य में चार दिनों के दौरे पर यहां आए हैं. कांग्रेस सांसद 29 एवं 30 अगस्त को कोझिकोड एवं मल्लापुर विधानसभा क्षेत्रों में राहत शिविरों का दौरा करेंगे. दोनो विधानसभा क्षेत्र वायनाड संसदीय क्षेत्र के तहत आते हैं.

हॉकी के ‘दद्दा’ को याद कर तंदुरुस्त रहेगा देश, शुरू होगा फिट इंडिया अभियान

गांधी इस माह के शुरू में भी अपने संसदीय क्षेत्र में आये थे. वायनाड एवं मल्लापुरम जिले में भारी वर्षा एवं बाढ़ के कारण कई भूस्खलन हुए. भारी वर्षा एवं भूस्खलन के कारण करीब 125 लोगों की जान गई. मल्लापुरम में वर्षा जनित घटनाओं में 60 लोगों की जानें गईं, जबकि पड़ोसी वायनाड जिले में 14 लोगों की मौत हुई.

असहमत होकर भी मोदी सरकार के समर्थन में आए राहुल, कही ये बात