मुंबई: कांदीवली में 32 साल के एक व्यक्ति ने अपनी बहन के अपार्टमेंट में अपने जीजा की जान लेने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं कर पाने की झल्लाहट में खुद को कथित तौर पर गोली मार ली. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह घटना सोमवार रात हुई जब उत्तर प्रदेश के रहने वाले बटुकेश्वर त्रिलोक तिवारी यहां अपनी बहन वंदना (20) और जीजा रोहित (27) से मिलने आया था.

अधिकारी ने बताया कि तिवारी ने पहले अपने जीजा पर गोली चलाई लेकिन उसका निशाना चूक गया. रोहित और उसकी पत्नी बाहर की तरफ भागे जिसके बाद तिवारी ने अपार्टमेंट के भीतर कथित तौर पर खुद को ही गोली मार कर अपनी जान ले ली. अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि तिवारी की बहन ने परिवार की इच्छा के खिलाफ जाकर रोहित से शादी की थी. दंपति ने छह महीने पहले ही अदालत में शादी की थी.

सोमवार की शाम, तिवारी जब अपनी बहन से मिलने आया था तो उसने शराब पी हुई थी. उसने बहन के घर खाना खाया और फिर अपने जीजा को मारने की कोशिश की. अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.