श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि गांदेरबल के त्रुमखाल इलाके में आज शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. अधिकारी ने बताया कि मौके से एक हथियार भी बरामद हुआ है.

UN में भारत के खिलाफ बोलने में इतना खोए इमरान खान कि भाषण के समय का भी नहीं दिया ध्यान

इससे पहले शुक्रवार को गोलियों की आवाज सुनाई देने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र में घहन तलाशी अभियान शुरू किया था. इसके लिए अधिकारियों ने घेराबंदी करके तलाशी शुरू की थी. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि जम्मू के डोडा मार्ग में कुछ धमाकों की आवाज सुनाई दी थी जिसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू की थी.

अधिकारियों ने बताया कि रामबन जिले में दो संदिग्धों के देखे जाने की मिली थी. उन्होंने कहा कि संदिग्धो ने एक वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन वाहन चालक उनकी चाल को समझ गया और उसने गाड़ी नहीं रोकी. चालक ने तुरंत इसकी जानकारी पास की पुलिस चौकी को दी. अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस चेकिंग कर रही थी उस दौरान आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेके और गोलियां चलाईं.

न्यूयार्क में बांग्लादेश और भूटान सहित कई अन्य राष्ट्राध्यक्षों से पीएम मोदी की हुई द्विपक्षीय वार्ता

आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सेना के साथ पुलिस भी पूरे दस्ते के साथ है. अधिकारियों का कहना है कि हमारी यही कोशिश है कि वे यहां से बच के ना जा सके. खबर मिलने तक इस पूरे अभियान में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. सुरक्षा को देखते हुए आस पास के राजमार्गों में आवाजाही रोक दी गई है.