लखनऊ: यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. बावजूद इसके पुलिस इन पर रोक लगाने में नाकाम साबित हुई है. राजधानी के गोमती नगर इलाके के विभूतिखण्ड में सोमवार देर रात ब्यूटी पार्लर बंद कर लौट रही मां-बेटी पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. इसमें दोनों जख्‍मी हो गए. मामले में ब्‍यूटी पार्लर संचालिका ने अपनी सहेली पर बेटे से हमला कराने का आरोप लगाते हुए विभूतिखण्ड थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

 

जानकारी के मुताबिक, गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विजयन्तखण्ड की रहने वाली सीता गुप्ता का चिनहट में ब्यूटी पार्लर है. सोमवार की रात वह बेटी के संग स्कूटी से घर लौट रहीं थीं. मां-बेटी विभूतिखण्ड स्थित एमजे ग्रैंड लॉन के पास पहुंची. तभी दो बाइक पर सवार छ युवकों ने उन्हें घेर लिया. मां-बेटी कुछ समझ पाती, इससे पहले ही बदमाशों ने हॉकी व डंडों से उनपर ताबड़तोड़ वार कर दिए. मारपीट में सीमा के पैर की हड्डी टूट गई, जबकि उनकी बेटी को भी चोटें आई. बीच सड़क पर महिलाओं पर हमला होते देख राहगीर मदद के लिए दौड़े तो हमलावर युवक बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

यूपी के महराजगंज में ट्रैक्टर ट्रॉली नहर में गिरी, 3 महिलाओं समेत चार लोगों की मौत

महिला की सहेली पर हमला करवाने का आरोप
मामले को लेकर सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्र ने बताया कि सीमा गुप्ता को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीमा ने पुलिस को बताया कि शाहीन अंसारी से उनकी दोस्ती थी. पर, कुछ वक्त से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. करीब दो दिन पहले भी कहासुनी हुई थी. तब शाहीन ने अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी. सीओ ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज निकाल कर युवकों की पहचान की जा रही है.