नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है और जब भी इस पर कोई फैसला होगा इसकी घोषणा कर दी जाएगी. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा सही समय पर सही फैसला लेती है और इस संबंध में अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है.

लेकिन आम आदमी पार्टी ने इस मौके पर दिल्ली बीजेपी के मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दरअसल नए साल के मौके पर सत्ताधीन आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा सा पोस्टर लगवाया है जिसमें वे बीजेपी के सभी सात मुख्यमंत्रियों को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं. दरअसल पोस्टर में दिख रहे ये वो बीजेपी नेता हैं जो दिल्ली में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के चेहरा हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) ने एक पोस्टर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली बीजेपी के सभी सात मुख्यमंत्रियों गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, विजय गोयल, हरदीप सिंह पुरी, हर्षवर्धन, विजेंद्र गुप्ता और परवेश सिंह को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ.”

इसके साथ ही, आप ने लिखा, “लेकिन सवाल यह है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव कौन लड़ेगा?” वैसे पोस्टर कहां पर लगाया है इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ, AAP भाजपा पर निशाना साध रही है, यह दावा करते हुए कि भगवा पार्टी का कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं है.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम ने दावा किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. अरविंद केजरीवाल के मुकाबले भाजपा से मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने कहा, “उनके पास सिर्फ एक चेहरा है, हमारे पास तो अनेक चेहरे हैं.” अभी दिल्ली में कौन बीजेपी का मुख्यमंत्री पद के चेहरा होगा इसको लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.