नई दिल्ली: राजेंद्र नगर सीट से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उम्मीदवार राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) को चुनाव प्रचार के दौरान एक अजीबोगरीब मुद्दे का सामना करना पड़ रहा है. आप के युवा नेता राघव का सोशल मीडिया अकाउंट इन दिनों शादी के प्रोपोज़ल्स यानी प्रस्तावों से भर गया है.पहली बार पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में सामने आने के बादअपने गृह निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे 31 वर्षीय स्नातक राघव चड्ढा महिलाओं के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं. Also Read - BJP का आरोप- हिंदुत्व का विरोध करने वाली 'आप' चुनाव देख रामभक्ति की बातें करने लगी

इस सीए राजनेता की लोकप्रियता इस चुनाव लड़कियों और महिलाओं के सर चढ़ कर बोल रही है. दिल्ली और दिल्ली के बाहर से भी राघव को कई प्रपोजल आ चुके हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस लोकप्रियता का आम आदमी पार्टी को फायदा मिलता है या नहीं.

 

View this post on Instagram

 

नारायणा गांव ने एक सुर में बोला #LageRahoKejriwal

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88) on

उदहारण के रूप में एक यूजर ने चुनाव अभियान कार्यक्रम के बारे में चड्ढा की इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “लव! मुझे और मेरी बेस्ट फ्रेंड को आप पर क्रश है. इसी वजह से हम आपको वोट भी देंगे”.  इस रिप्लाई के जवाब में राघव ने ‘थैंक यू’ भी कहा.

आम आदमी पार्टी के इस स्टार प्रचारक और बैचलर उम्मीदवार की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. इसी सिलसिले में एक और यूजर ने राघव के एक तस्वीर पर लिखा ‘मुझसे शादी कर लो राघव’. अब देखना है कि ये युवा नेता चुनाव में जीत हासिल करने में कामयाब होता है या नहीं.