जींद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी जींद विधानसभा उपचुनाव नहीं लड़ेगी. उन्होंने हालांकि कहा कि आम आदमी पार्टी अकेले अपने बूते हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी. केजरीवाल ‘जाटलैंड’ के नाम से मशहूर में अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित परिचय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने के लिए आए थे. Also Read - Third Wave of Corona in Delhi: एक दिन में फिर 121 लोगों की गई जान, 24 घंटे में 6746 नए मामले, बदतर हुए हालात

Also Read - Coronavirus in Delhi: दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में 111 लोगों की मौत, 5,879 नए मामले

यह कार्यक्रम पूरी तरह से सामाजिक था और इसमें हरियाणा के अलावा पड़ोसी राज्यों के हजारों लोग जुटे हुए थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न नेताओं ने जींद के लोगों का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल किया है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पंचायती विकास मंत्री होने के बावजूद सिंह ने कभी भी पंचायतों को मजबूत करने की बात नहीं की. Also Read - Delhi Lockdown Latest News: बढ़ रहे कोरोना के मामले, कहीं लगा कर्फ्यू तो कहीं बंद हुए स्कूल, क्या दिल्ली में फिर लगने वाला है Lockdown?

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले जयपुर की तीन बड़ी परियोजनाओं का होगा उद्घाटन, तैयारी जोरों पर

उन्होंने कहा कि आप हरियाणा में न केवल पंचायतों को मजबूत करने की पक्षधर है बल्कि सत्ता में आने के बाद गावों के विकास का खाका पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा ही तैयार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आप की सरकार में पंचायतों को अधिक अधिकार देकर उन्हें मजबूत बनाया जाएगा.