नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव (AAP MLA Naresh Yadav) के काफिले पर हमला किया गया है. ये हमला तब किया गया जब आप विधायक नरेश यादव दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव से एक मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले पर गोलियां चलाईं गईं. घटना में एक शख्स की मौत हुई है. ये शख्स आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

दिल्ली में ‘आप’ की जीत पर अखिलेश यादव ने कहा- देश की शांति के लिए ये शुभ संकेत, काम बोलता है

नरेश यादव दिल्ली विधानसभा की मेहरौली सीट (Mehrauli Assembly Seat) से विधायक चुने गए हैं. वह देर रात मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चलाईं. उनके काफिले पर पांच से अधिक गोलियां चलाई गईं. एक गोली काफिले के साथ मौजूद एक शख्स को लगी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. एक अन्य शख्स भी घायल है. जान गंवाने वाले शख्स का नाम अशोक मान बताया जा रहा है. आप नेता संजय सिंह के अनुसार अशोक मान पार्टी का स्वयंसेवक था. संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट किया कि ‘मेहरौली विधायक नरेश यादव के क़ाफ़िले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या ये है दिल्ली में क़ानून का राज, मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव.’

‘छोटे मफलरमैन’ से यूजर्स को हुआ प्यार, इस फोटो पर बोले- फिर से स्वागत बॉस, दिल्ली ‘आप’ की है

वहीं, पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है. साउथ वेस्ट एडीशनल डीएसपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि आप विधायक के काफिले पर हमला हुआ है. मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. पुलिस का ये भी कहना है कि हमलावरों का असली टारगेट आप विधायक नहीं थे. पुलिस का ये भी कहना है कि ये दो गुटों के बीच रंजिश का मामला है. हमलावरों ने विधायक को निशाना नहीं बनाया बल्कि जिस शख्स को गोली मारी, वही निशाना था. इस हमले से आम आदमी पार्टी में खलबली है. पार्टी के कई बड़े नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.