बाहुबली शहाबुद्दीन जब रिहा हो रहे थे तो जेल के बाहर भारी संख्या में उनके समर्थकों की भीड़ में एक चेहरा ऐसा भी था जिसकी काफी समय से पुलिस तलाश कर रही है। ये चेहरा था पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोपी मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी का। जानकारी के मुताबिक जिस दिन भागलपुर की जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी उस दिन शहाबुद्दीन के साथ पत्रकार राजदेव की हत्या का आरोपी मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी भागलपुर जेल के बाहर शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था।

समाचार ऐजेंसी ANI ने एक फोटो ट्वीट की जिसमें शार्प शूटर बंटी को साफ तौर पर शहाबुद्दीन के ठीक पीछे देखा जा सकता है। यह तस्वीर 10 सितंबर की है, जिस दिन शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी। 13 मई को बिहार के सीवान जिले में हुई पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में कैफ तब से ही फरार चल रहा है। राजदेव रंजन की पत्नी और उनके परिवार वालों ने इस वारदात में शहाबुद्दीन का हाथ होने का दावा किया था।

 

इस मामले की जानकारी मिलते ही सिवान एएसपी सौरभ शाह ने कहा कि तलाश शुरू कर दी गई है और वे जल्द फरार बंटी को पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में शहाबुद्दीन से भी पूछताछ की जा सकती है। यह भी पढ़ें: शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद खौफजदा है चंदा बाबू का परिवार

वहीं शहाबुद्दीन के बाहर आने की खबर मिलते ही पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने सुरक्षा की मांग की है। उनके मुताबिक शहाबुद्दीन उनकी भी हत्या करवा सकते हैं।
ज्ञात हो पत्रकार राजदेव की हत्या इसी साल 13 मई को सीवान रेलवे स्टेशन के पास हुई थी।