नई दिल्लीः नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में देश के कई जगहों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इन प्रदर्शनों को लेकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. अब बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया है. कमाल खान का यह ट्वीट पोस्ट होते ही सोशल मीडिया में छा गया और लोग उनकी बात को काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल कमाल खान यानि केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से नागरिकता बिल के विरोध प्रदर्शनों को लेकर ट्विट किया उन्होंने लिखा कि जब देश के गृहमंत्री जी ने अपने संबोधन में कहा है कि इस बिल से देश के किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है. सरकार देश के मुसलमानों को बाहर नहीं कर रही है. ये बिल बस जरूरतमंदों को नागरिकता देने के लिए है तौ मुझे यह बात नहीं समझ में आ रही कि इतना विरोध क्यूं. उन्होंने पूछा कि आखिर कुछ लोग कुछ नेताओं की भड़काऊ बात में आकर इतना हिंसा क्यों कर रहे हैं.

कमाल खान के इस ट्वीट होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया. लोग उनकी इस बात पर तरह तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि काश आपकी तरह सभी को ये बात समझ आ जाती. एक ने लिखा कि आपने 1 नंबर बात बोली है. एक ने लिखा आप हमारे विपक्ष से ज्यादा समझदार हैं. एक ने लिखा कि मुझे पहली बार आपका ट्वीट अच्छा लगा. वाह KRK वाह!

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देश के कई राज्यों में कड़ा विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. पहले यह विरोध प्रदर्शन असम सहित पूर्वोत्तर राज्य में था लेकिन यह धीरे धीरे दूसरे राज्य में फैल गया. रविवार को इस बिल के विरोध में दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शन इतना व्यापक था कि प्रशासन को 13 मेट्रो स्टेशन बंद करने पड़े थे.