नई दिल्ली| फिल्म अभिनेता रवि किशन रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी वहां मौजूद थे। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रवि किशन ने कहा कि मैं उस पार्टी में शामिल हुआ हूं जो गरीबों के बारे में सोचती है। उन्होंने कहा कि मेरा फोकस दूसरों को बदनाम करने के बजाय विकास पर होगा। Also Read - Bhojpuri Superstar Ravi Kishan Daughter Reeva Shukla: रवि किशन की बेटी, बॉलीवुड में एंट्री के साथ बटोरी खूब चर्चा

इससे पहले रविवार की सुबह मनोज तिवारी ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी थी। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि रवि किशन आज बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन करेंगे। ट्विट के साथ मनोज तिवारी ने रवि किशन के अपनी फोटो भी शेयर की थी।

रवि किशन भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किये हैं। रवि किशन को बॉलीवुड में पहचान कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग-बॉस सीजन 6 से मिली। वह इस शो में बतौर प्रतिभागी नजर आये थे। रवि किशन का जन्म उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुआ था। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान रवि ने जौनपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।