नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हीरो माने जाने वाले शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को मुंबई में निधन हो गया. इस बीच एक न्यूज चैनल ने जल्दबाजी में कांग्रेस सांसद शशि थरूर का जिक्र करते हुए ट्वीट कर दिया. Also Read - कैपिटल हिल्स में तिरंगा फहराने पर मचा बवाल, जानें क्यों आपस में भिड़े वरुण गांधी और शशि थरूर

मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ. इसके बाद शोक प्रकट करने के लिए कुछ लोगों ने शशि थरूर के ऑफिस में भी फोन करना शुरू कर दिया. इसी वजह से थरूर को ट्वीट कर बताना पड़ा कि उनका निधन नहीं हुआ. ट्वीट में थरूर ने लिखा, आॅफिस में शोक संदेश आ रहे हैं. मेरी मौत की खबर अगर अतिश्योक्ति नहीं है, लेकिन समय से पहले दी जा रही है. यह भी पढ़ें: शशि कपूर के निधन पर सहवाग को याद आया ये खास डॉयलाग, ऐसे दी श्रद्धांजलि Also Read - पाकिस्तान में थरूर के बयान को लेकर घमासान, भाजपा बोली- राहुल गांधी को ‘राहुल लाहौरी’ कहेंगे

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया. एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अकसर कंफ्यूजन हो जाता है. (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने तथाकथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा).  मैं शशि कपूर को याद करूंगा. बाद में अंग्रेजी अखबार, जिसने थरूर के मौत की खबर चलाई थी उसने थरूर के मांफी मांग ली.

इसके जवाब में थरूर ने लिखा- कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं. इस दुखद मौके पर मुस्कुराने का एक मौका मिला. वहीं चैनल ने फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की ओर से लिखा कि उन्होंने शशि थरूर के निधन पर शोक जताया है और कहा कि वह ऐसे निर्माता थे, जिन्होंने पैरलर सिनेमा को हमेशा आगे रखा. इस पर सफाई देते हुए भंडारकर ने लिखा कि मैंने शशि थरूर नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी.

बता दें अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया. वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे.