नई दिल्ली/जयपुर. एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोमवार को जयपुर में मालवीय नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के चुनाव प्रचार में पहुंचीं. इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. ऐसे में अमीषा आधी घंटे तक अपनी कार में ही बैठी रहीं. इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मी पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किए तभी अमीषा अपनी कार से उतरकर खुली जीप में चढ़ीं. Also Read - संजय राउत का बड़ा ऐलान, "पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ेगी शिवसेना"

अमीषा पटेल ने अर्चना शर्मा के लिए बकायदा रोड शो किया. मालवीय नगर के महावीर नगर दुर्गापुरा से रवाना हुआ रोड शो पंचवटी सर्कल तक चला. इस दौरान अमीषा की तस्वीर कैमरे में कैद करने वालों में धक्मा-मुक्की भी हुई. कई जगह जाम की स्थिति भी बन गई.
amisha-patel Also Read - जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल होने तक मैं विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ूंगा: उमर अब्दुल्ला

दूसरी तरफ आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात की धज्जियां उड़ाईं. कई कार्यकर्ता जहां बिना हेलमेट के दोपहिया वाहनों पर सवार थे. कई कार्यकर्ता तो कार की छतों पर तैनात थे. वहीं, अमीषा को देखने के लिए सड़क के किनारे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. Also Read - राजग बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व मे ही लेड़ेगी : नित्यानंद

दूसरी तरफ किशनपोल विधानसभा सीट पर लोगों को निराशा हाथ लगी. सूचना थी कि अमीषा बगरू वालों का रास्ते में एक जनसभा में शामिल होंगी. लेकिन वह तय समय से तीन घंटे के बाद तक भी वहां नहीं पहुंचीं. वक्ता मंच से लगातार अमीषा के आने की बात कहते रह गए. हालांकि, जब अमीषा नहीं पहुंचीं तो लोगों में बड़ी नाराजगी देखने को मिली. लोग कांग्रेस को भी जुमलेबाजों की पार्टी कहने लगे.